Exness MT5 में Exness लॉगिन बिना किसी परेशानी के?

Exness MT5 में Exness लॉगिन बिना किसी परेशानी के?

Exness लॉगिन निश्चित रूप से व्यापारियों को मौजूदा बाजार में सबसे सम्मानित विदेशी मुद्रा ब्रोकर तक पहुंच प्राप्त करने में मदद करेगा। पूर्व प्रेमी ट्रेडिंग निश्चित रूप से आपको विशेष रूप से विभिन्न प्रणालियों पर जाने के तरीके के बारे में निर्देशित करेगी। Exness लॉगिन से संबंधित बहुत सारी जानकारी प्रदान करता है जिसका आपको उल्लेख करना चाहिए।

Exness ब्रोकर जानकारी

Exness एक एक्सचेंज है जिसकी स्थापना 2008 में आर्थिक क्षेत्र के विशेषज्ञों की एक टीम द्वारा की गई थी। यह इकाई एफएसए, एफएससी, एफएससीए और सीबीसीएस जैसी विश्व की प्रतिष्ठित कंपनियों द्वारा संचालित होने के लिए मान्यता प्राप्त है। न केवल विदेशी मुद्रा, Exness वर्तमान में कई अन्य प्रकार के लेनदेन का उपयोग करता है। सबसे अधिक ध्यान देने योग्य हैं स्टील्स, पॉवर्स, क्रिप्टोकरेंसी, सूचकांक और स्टॉक। इसके अलावा, Exness इसी तरह Exness चार्ट के साथ सबसे प्रभावी विदेशी मुद्रा व्यापार संकेतों को भी समझता है।

Exness लॉगिन आपको दुनिया के शीर्ष 1 मौद्रिक विनिमय तक पहुंचने में सहायता करता है

मूल रूप से, Exness को पीटर्सबर्ग, रूस में पंजीकृत किया गया था, और बाद में विश्व के कर दायित्व स्थान, साइप्रस (साइप्रस) में स्थानांतरित कर दिया गया। पूर्वी भूमध्य सागर में एक द्वीप, जहाँ मौद्रिक सेवाओं के लिए कर की कीमत 0% है। मुख्यालय को स्थानांतरित करने के बाद, Exness ठीक उसी तरह स्थापित हुई जैसा नेताओं को उम्मीद थी।

लिंक द्वारा Exness MT4 32-बिट संस्करण वेबसाइट

Exness लॉगिन – संपूर्ण दिशानिर्देश

Exness इंटरफ़ेस पर जाने में सक्षम होने के लिए, आपको एक खाते की आवश्यकता है। यदि आपके पास कोई खाता नहीं है और आप समझ नहीं पा रहे हैं कि कौन सा Exness खाता खोलें, तो पहले खाता पंजीकृत करने के तरीके के बारे में आलेख देखें। कंप्यूटर का उपयोग करते समय हम केवल MT4 और MT5 सिस्टम पर Exness लॉगिन शुरू करते हैं। क्योंकि ये अब बाजार में सबसे पसंदीदा प्लेटफार्मों में से एक हैं।

वेबसाइट के माध्यम से Exness पर जाएँ

सबसे पहली और सबसे आम तकनीक जो सभी मौजूदा निवेशक अक्सर उपयोग करते हैं वह इंटरनेट साइट का उपयोग करके Exness होमपेज पर लॉग इन करना है। अन्य एक्सचेंजों के मुखपृष्ठों की तरह, इस लॉगिन दृष्टिकोण को Exness पर्सनल लोकेशन लॉगिन कहा जाता है। जहां निवेशक फ़्लोरिंग के साथ सभी प्रक्रियाएं पूरी कर सकते हैं।

  • क्रिया 1: साइट exness.com
  • देखें

Exness फ़्लोरिंग उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस

  • चरण 2: डिस्प्ले के सबसे ऊपरी किनारे पर लॉगिन आइटम ढूंढें। कृपया अपने खाते में लॉग इन करने के लिए अपना ई-मेल पता और पासवर्ड दें। इसके बाद, जारी रखने के लिए बने रहें पर क्लिक करें और आप कुशलतापूर्वक Exness में लॉग इन या लॉग इन करेंगे।

Exness में लॉग इन करते समय इंटरफ़ेस

विज़िट करने के बाद, यदि आप तुरंत व्यापार करना चाहते हैं तो आपको MT4 या MT5 तक पहुंच प्राप्त करने की आवश्यकता नहीं है। आप आपूर्ति किए गए Exness टर्मिनल प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग करके सीधे अपने वेब ब्राउज़र पर व्यापार कर सकते हैं। अब आपको निश्चित रूप से अपना आदर्श मेकअप चुनना होगा, पेशा चुनना होगा और Exness टर्मिनल चुनना होगा।

Exness MT4 सिस्टम के साथ लॉगिन करें

MT4 खाता कुशलतापूर्वक खोलने पर, आपकी लॉगिन जानकारी आपके Exness व्यक्तिगत स्थान पर पेश की जाएगी। आपको निश्चित रूप से मेरा खाता और अपने खाते के आगे कॉग व्हील का चयन करें। फिर आपको सिस्टम में सीधे लॉग इन करने के लिए अपनी लॉगिन आईडी और MT4 वेब सर्वर दिखाई देगा। अपने Exness ट्रेडिंग खाते में सीधे लॉग इन करने के लिए, नीचे दिए गए चरणों का पालन करें:

  • चरण 1: एमटी4 सिस्टम तक पहुंच, सबमिट -> प्रोफेशन पर जाएं। (ट्रेड अकाउंट में लॉगिन करें पर क्लिक करें)।

MT4 प्लेटफ़ॉर्म पर Exness लॉगिन

  • क्रिया 2: खाता जानकारी में जाएं, फिर लॉगिन, पासवर्ड और वेब सर्वर चुनें, और फिर लॉगिन चुनें।

Exness के कुशलतापूर्वक लॉग इन करने के बाद, व्यक्ति को निश्चित रूप से ध्वनि के साथ एक अधिसूचना प्राप्त होगी। उस समय, आप ट्रेडिंग शुरू करने के लिए अपने व्यक्तिगत ट्रेडिंग खाते के माध्यम से MT4 Exness में लॉग इन करते हैं।

MT5 सिस्टम पर Exness में लॉग इन करें

मेटाट्रेडर 5 Exness लॉगिन विकसित होने के बाद, लॉगिन जानकारी इंटरफ़ेस में है। मेरा खाता पर जाएं और MT4 के समान उपकरण आइकन पर क्लिक करें। आपको निश्चित रूप से इंटरफ़ेस पर MT5 वेब सर्वर लॉगिन आईडी जानकारी दिखाई देगी। कृपया नीचे दी गई अगली कार्रवाइयों का पालन करें।

  • क्रिया 1: अभिगम्यता MT5, डेटा पर क्लिक करें -> अपने ट्रेडिंग खाते पर जाएँ (व्यापार खाते पर जाएँ)।

MT5 सिस्टम पर Exness का दौरा

  • चरण 2: लॉगिन, पासवर्ड और वेब सर्वर के लिए अपना MT5 लॉगिन विवरण दर्ज करें और अंततः लॉगिन चुनें।

Exness लॉगिन MT5 के समान, जब लॉगिन MT4 की तरह सफल हो जाता है तो आपको निश्चित रूप से एक अलर्ट ध्वनि दिखाई देगी। वर्तमान में, आप अपने ट्रेडिंग खाते में लॉग इन कर सकते हैं और Exness से खरीदारी कर सकते हैं। हालाँकि आधुनिक MT5 प्लेटफ़ॉर्म के साथ और कई लोगों द्वारा चुना गया।

विशिष्ट त्रुटियां जहां Exness कुशलतापूर्वक लॉग इन नहीं कर सकता

यदि किसी तरह आप सफलतापूर्वक Exness की यात्रा नहीं कर पाते हैं, तो इसके लिए कुछ कारक हैं। फिर निरीक्षण करें कि क्या नीचे दी गई समस्याओं को वास्तव में पूरी तरह से ठीक कर दिया गया है।

  • सुनिश्चित करें कि आपने एक्सचेंज के साथ पांच ट्रेडिंग सत्र पूरे कर लिए हैं। सुनिश्चित करें कि आपका Exness लॉगिन पासवर्ड 8-15 व्यक्तियों के बीच लंबा है और इसमें लैटिन अक्षर और संख्याएं शामिल हैं। आपको अपने ट्रेडिंग खाते से एक अलग व्यक्तिगत क्षेत्र पासवर्ड का उपयोग करना होगा। ध्यान रखें कि ये 2 अलग-अलग पासवर्ड हैं जिन्हें लेकर भ्रमित नहीं होना चाहिए। यदि आप अपना पासवर्ड भूल गए हैं, तो समस्या से निपटने में आपकी सहायता के लिए हमारे पास नीचे एक उत्तर सूचीबद्ध है। एक बात निश्चित है: आप वेब से जुड़े हुए हैं और की-बोर्ड स्थिर रूप से कार्य कर रहा है। अपने लॉगिन के दौरान कमरे खोजें। क्योंकि बहुत से लोग केवल जोड़ते हैं
  • कमरे और कुशलतापूर्वक Exness पर नहीं जा सकते। अंत में, सुनिश्चित करें कि आपने पहले कभी खाता हटाने का अनुरोध नहीं किया है। आप
  • लॉग इन करना जारी रख सकते हैं। उपरोक्त सभी स्थितियों के अलावा, यदि आप अभी भी Exness पर नहीं जा सकते हैं, तो कृपया एक्सचेंज से संपर्क करें

का ग्राहक सेवा समूह. निःसंदेह आपको निश्चित रूप से उच्च गुणवत्ता वाली प्रतिक्रियाएँ प्राप्त होंगी क्योंकि फ़्लोरिंग का ग्राहक सेवा समूह पेशेवर रूप से शिक्षित है और 24/7 उपलब्ध है। निष्कर्ष इसलिए उपरोक्त पोस्ट के माध्यम से, हमने वास्तव में आपके साथ एक प्रभावी और जोखिम-मुक्त Exness लॉगिन के लिए जानकारी साझा की है। आदर्श रूप से

EX ट्रेडिंग पोस्ट आपको इस एक्सचेंज में लॉग इन करने में सुविधा प्रदान करेगी। जहां व्यापारी आसानी से व्यापार कर सकते हैं और प्रतिदिन आय अर्जित कर सकते हैं। सबसे अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नों में से एक क्या हैं? अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नों? अपने खाते या Exness लॉगिन में लॉग इन करना कई निवेशकों, विशेषकर नए निवेशकों के लिए हमेशा एक सिरदर्द होता है। नीचे हम

निश्चित रूप से संबंधित चिंताओं का सार प्रस्तुत करेगा

इस चिंता में सभी के सवालों का जवाब देना। यदि मुझे लॉग इन करने में समस्या आ रही है तो मुझे क्या करना चाहिए? यदि आपको Exness पर जाने में समस्या हो रही है, जैसा कि हमने ऊपर बताया है। कृपया सबसे तेज़ और सबसे सटीक सहायता के लिए ट्रेडिंग फ़्लोर के ग्राहक सेवा प्रभाग को तुरंत कॉल करें। इस समय

Exness के पास निवेशकों की सहायता के लिए हॉटलाइन, ईमेल और वेब चैट जैसे कई तरीके हैं। Exness पर जाने का सबसे अच्छा साधन क्या है? क्या पंजीकरण और लॉग इन करने में लंबा समय लगता है? संक्षिप्त लेख आपको Exness में लॉग इन करने के सबसे तेज़ चरणों के बारे में सूचित करता है। हमारे पास कैसे करें

पर एक अलग लेख भी है

एक खाता पंजीकृत करें. आम तौर पर, इन चरणों के साथ आपको तुरंत खरीदारी करने में केवल 5 मिनट लगते हैं

विनिमय के साथ। यदि मैंने अपना Exness पासवर्ड नजरअंदाज कर दिया है तो क्या मैं विजिट कर सकता हूँ? पर्सनल एरिया पासवर्ड Exness होमपेज पर जाने का पासवर्ड है। यदि आप भूल जाते हैं, तो Exness के साथ साइन अप किए गए ई-मेल पते पर जाकर अपना पासवर्ड पुनर्प्राप्त करने के लिए मैंने अपना पासवर्ड उपेक्षित कर लिया है, चुनें, उसके बाद मैं रोबोट नहीं हूं पर टिक करें और पुष्टि प्राप्त करें।

एक्सचेंज से कोड। इसके बाद, आपको दो बार नया पासवर्ड दर्ज करना होगा और अपना पासवर्ड तेजी से प्राप्त करने के लिए चरणों का पालन करना होगा। आपसे निश्चित रूप से इसे ख़त्म करने के लिए कहा जाएगा.

Deja un comentario